नोनबिर्रा के समीप जबरदस्त सड़क हादसा: माजदा की ठोकर से गुपचुप ठेला लेकर घर लौट रहे चाचा की मौत, भतीजा घायल, ठेला भी क्षतिग्रस्त, वाहन छोड़ भागा चालक, तलाश में जुटी पुलिस

Must Read

सरोज रात्रे,,,,उरगा हाटी राजमार्ग स्थित नोनबिर्रा में तेज रफ्तार माजदा के चालक ने साप्ताहिक बाजार से गुपचुप ठेला लेकर लौट रहे चाचा भतीजे को ठोकर मार दिया। हादसे में चाचा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भतीजा घायल हो गया। वही ठेला भी बुरी तरह सें क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस की समझाइश पर आक्रोशित ग्रामीण शांत हुए। पुलिस ने वाहन को जप्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

- Advertisement -

घटना मंगलवार की देर शाम करीब 7.30 बजे घटित हुई। बताया जा रहा है कि करतला थानांतर्गत ग्राम नोनबिर्रा में रहने वाला भागीरथी प्रजापति 23 वर्ष गुपचुप (पानी पुरी ) का ठेला चलाता था। वह अपने भतीजे करण प्रजापति के साथ ठेला लेकर गांव में ही लगने वाले साप्ताहिक बाजार गया था। बाजार समाप्त होने के बाद चाचा भतीजा ठेले को लेकर घर की ओर लौट रहे थे। वे मुख्य मार्ग में चबूतरा के समीप पहुंचे थे, इसी दौरान करतला की ओर से आ रहे माजदा क्रमांक जेएच 05 बीएच 2196 के चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए चाचा भतीजे को ठोकर मार दिया। माजदा की ठोकर से चाचा भागीरथी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भतीजा करण गंभीर रूप से घायल हो गया। गुपचुप ठेला भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित होती, इससे पहले ही चालक वाहन छोड़ भाग निकला। घटना से मौके पर पहुंचे ग्रामीण आक्रोशित हो गए। वे चक्काजाम की तैयारी कर रहे थे। इस बीच थाने में तैनात एसआई मोतीलाल डनसेना अपनी टीम के साथ घटनास्थल जा पहुंचे। उन्होंने आक्रोशित ग्रामीणों को समझाइश देकर शांत कराया। इसके साथ ही घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल रवाना किया गया। मृतक के शव को भी अस्पताल के शव विच्छेदन गृह में रखवाया गया। बहरहाल मामले में पुलिस ने वैधानिक कारवाई की तैयारी करते हुए आरोपी चालक की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

Latest News

बिना कोचिंग के लिमडीह निवासी अभिषेक कंवर का एमबीबीएस राजनांदगांव मे चयन 

तुमान ग्राम लीमडीह निवासी अंजोर सिंह कंवर के पुत्र अभिषेक कुमार कंवर का नीट एग्जाम 2024. प्रथम चयन सूची...

More Articles Like This